Thursday, February 16, 2012

ममता में सरकार चलाने का दम नहीं: राहुल


 प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा का कहना है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में परिवर्तन के बल पर सत्तारुढ़ हुई पार्टी में सरकार चलाने का दम ही नहीं है। गुरुवार को हावड़ा में हावड़ा जिला भाजपा की विशाल जनसभा को हावड़ा मैदान में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने बहुत आशा के साथ माकपा को सत्ता से हटाया था लेकिन बीते आठ महीने के दौरान ही इन्होंने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए।
उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षकों का सम्मान है ही नहीं नारी भी सुरक्षित नहीं है। लोगों को रोजगार दिलवाने के लिए ठोस कदम उठाए नहीं जा रहे। नवजात बच्चों की मौत की सरकार को जानकारी ही नहीं है। दीदी को मां का दर्द महसूस ही नहीं हो रहा है। किसान आत्महत्या को मजबूर हो रहे हैं लेकिन ममता उन लोगों से मुंह मोड़ रही है। जबकि चुल्लू पीकर मरने वालों के लिए सरकार दो लाख रुपए सहायता राशि देने का एलान कर चुकी है।
भाजपा को मुसलमान विरोधी कहने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि भले ही हमारा दल विधानसभा  में नहीं है लेकिन इसके बजाए सड़कों पर आम लोगों के साथ विरोधी दल की भूमिका निभा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता हावड़ा जिला अध्यक्ष अंबुज शर्मा ने की। युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष उमेश राय ने हाकर हटाए जाने का विरोध करते हुए आठवीं कक्षा तक पास-फेल प्रथा बंद किए जाने पर नाराजगी प्रकट की।

No comments:

Post a Comment